उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खंभे से टकराई अनियंत्रित कार, पति पत्नी की मौके पर मौत

By

Published : Oct 23, 2021, 6:39 AM IST

खंभे से टकराई अनियंत्रित कार
खंभे से टकराई अनियंत्रित कार ()

श्रावस्ती जिले के थाना सिरसिया ग्राम बनकटवा खुर्द सोनबरसा के रहने वाले अमरेश कुमार मौर्या और उनकी पत्नी की एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई. जबकि कार में सवार एक बुजुर्ग बाल बाल बच गए. बताया जा रहा है कि सभी जमीन की रजिस्ट्री करवा कर घर वापस लौट रहे थे.

श्रावस्ती: जिले के कोतवाली भिनगा अंतर्गत भिनगा-सिरसिया मार्ग पर वन निगम डिपो के समीप शुक्रवार की शाम एक कार पर सवार तीन लोग भिनगा से सिरसिया की तरफ जा रहे थे, तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे विधुत पोल से टकरा गई. जिससे विधुतपोल टूट गया. इस दुर्घटना में मौके पर ही कार सवार पति और पत्नी की मौत हो गई जबकी कार सवार एक वृद्ध व्यक्ति बाल-बाल बच गया.

मृतक अमरेश कुमार मौर्या (50 वर्ष) और उनकी पत्नी जामवंती (43 वर्ष) थाना सिरसिया ग्राम बनकटवा खुर्द सोनबरसा के रहने वाले थे. घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली भिनगा मौके पर पहुंच गए कार सवारों को बाहर निकलवाकर संयुक्त जिला अस्पताल पहुचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- दीपोत्सव 2021: 12 हज़ार वॉलिंटियर्स राम की पैड़ी पर रोशन करेंगे 9 लाख दीपक, शनिवार से शुरू होगा चिह्नांकन कार्य

बता दें कि शुक्रवार की शाम तकरीबन छह बजे मृतक अमरेश कुमार मौर्या अपनी पत्नी के साथ भिनगा तहसील से जमीन की रजिस्ट्री करवाकर वापस अपने घर बनकटवा खुर्द सोनबरसा लौट रहे थे, तभी उनकी कार सड़क किनारे लगे विधुतपोल से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों पति और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- लखीमपुर हिंसाः मृतक किसान के परिजन बोले-अजय मिश्रा के मंत्री रहते हुए हमें नहीं मिलेगा न्याय



इस घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व विधायक भिनगा इंद्राणी वर्मा संयुक्त जिला अस्पताल भिनगा पहुंच कर मौके पर शोकाकुल परिजनों को ढांढस बंधाया, साथ ही हर सम्भव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details