उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लकड़ी से लदी ट्रैक्टर ट्राली व बाइक में भिड़ंत, महिला की मौत

By

Published : Jun 14, 2023, 10:02 PM IST

श्रावस्ती में हुए सड़क हादसे में लकड़ी से लदी ट्रैक्टर ट्राली व बाइक में भिड़ंत हो गई. इसमें एक महिला की मौत हो गई.

ETv bharat
ETv bharat

श्रावस्ती: हरदत्त नगर गिरंट थाना क्षेत्र के जमुनहा- बहराइच मार्ग के सरयू मुख्य नहर पुल पर बुधवार को सड़क हादसा हो गया. यहां के बदला चौराहे से जा रही वन निगम की लकड़ी से लदी ट्रैक्टर ट्राली ने सामने से आ रही मोटर साइकिल को टक्कर मार दी. इसके चलते मोटर साइकिल पर सवार अर्चना वर्मा (45) की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका भाई ओमकार घायल हो गया. इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थानाध्यक्ष हरदत्त नगर गिरंट उमेश सिंह ने बताया कि मृतका अर्चना वर्मा पत्नी मुन्नालाल निवासी फुलवरिया शाहपुर अपने मायके अचरौरा थाना रिसिया बहराइच गयी थी. उसका भाई ओमकार वापस उसकी ससुराल फुलवरिया शाहपुर अपनी मोटर साइकिल से भेजने जा रहा था. इसी बीच जमुनहा बहराइच मार्ग के सरयू मुख्य नहर के पुल पर वन निगम की लकड़ी लदी ट्रैक्टर ट्राली आ गई.

ट्राली से उनकी बाइक की भिडंत हो गई. इससे अर्चना वर्मा की घटनास्थल पर मौत हो गई और ओमकार घायल हो गया. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है. लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्राली को थाने पर लाकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ेंः जीवा हत्याकांड: कोर्ट ने शूटर विजय यादव को तीन दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details