उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

accident in shravasti: हादसे में पिता की मौत, बेटा और भतीजा घायल

By

Published : Feb 25, 2023, 10:09 PM IST

श्रावस्ती में हुए सड़क हादसे में पिता की मौत हो गई जबकि बेटा और भतीजा घायल हो गया.

Etv bharat
सड़क हादसे से पिता की मौत, पुत्र व भतीजा घायल, दुकान बंद कर बाइक से जा रहे थे घर

श्रावस्ती: नवीन मॉडल थाना श्रावस्ती क्षेत्र के नरपतपुर के पास अज्ञात पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता पुत्र सहित तीन लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर पहुंची श्रावस्ती पुलिस ने घायलों को सीएचसी इकौना में भर्ती कराया. हालत में सुधार न होने पर तीनों को जिला अस्पताल बहराइच रेफर कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई. वहीं, घायल बेटे और भतीजे का इलाज चल रहा है.


नवीन मॉडल थाना श्रावस्ती के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के नरहरिया गांव निवासी मजनू (35) पुत्र कप्तान ईदगाह तिराहे पर दुकान करते थे. शुक्रवार की रात दुकान बंद करके वह पुत्र सादिक व भतीजे आदिल के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर गांव जा रहे थे. इसी दौरान नरपतपुर गांव के निकट खरगूपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी.

इससे तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद वाहन को लेकर चालक फरार हो गया. आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी. एंबुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इकौना पहुंचाया गया. वहां चिकित्सकों ने मजनू की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल बहराइच रेफर कर दिया.जिला अस्पताल में उपचार के दौरान रात करीब 12 बजे मजनू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुत्र सादिक व भतीजे आदिल का इलाज चल रहा है. प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी. दुर्घटना में हुई मौत के बाद मृतक मजनू के शव को परिवारीजन घर लेकर चले गए.

ये भी पढ़ेंः Accident In Mahoba: टक्कर के बाद 2 किमी तक स्कूटी समेत बच्चे को ट्रक ने घसीटा, दादा-पोते की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details