उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

परचून की दुकान में भीषण आग, महिला की मौत

By

Published : Sep 8, 2022, 8:09 PM IST

शामली के भवन थाना (Bhawan Police Station Shamli) क्षेत्र में एक परचून की दुकान में आग (fire in grocery store) लग गई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई.

Etv Bharat
परचून की दुकान में भीषण आग

शामली:जिले में परचून की दुकान में बुधवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक भीषण आग (fire in grocery store) लग गई. इससे दुकान के अंदर सो रही महिला की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

दरअसल, मामला जिले के थाना भवन (Bhawan Police Station Shamli) क्षेत्र के गांव भैंसानी इस्लामपुर का है. जहां बुधवार रात साजिद अपनी पत्नी फरीदा (35) के साथ परचून की दुकान में सोया हुआ था. उसके बच्चे दुकान के ऊपर बने कमरे में सो रहे थे. रात में बच्चे के रोने की आवाज सुनकर वह छत पर कमरे में चला गया. इसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान में आग लग गई. दुकान के अंदर रखे पेट्रोल और डीजल के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया, जिसमें महिला फरीदा की जल गई. वहीं, दुकान में रखा सामान भी जलकर राख हो गया. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने हादसे के संबंध में जानकारी हासिल की.

उधर, थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि परचून की दुकान में आग लगने से महिला की मौत हो गई है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा आगे की छानबीन शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें:सड़क किनारे खड़ी रोडवेज बस में लगी आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details