उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: सोशल मीडिया पर फायरिंग का वीडियो वायरल, एमटेक छात्र समेत दो गिरफ्तार

By

Published : Mar 14, 2020, 4:19 AM IST

यूपी के शामली में फायरिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें फायरिंग करने वाला एमटेक का छात्र है. वीडियो में छात्र के साथ एक युवक भी था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

फायरिंग का वीडियो वायरल.
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फायरिंग की वीडियो.

शामली: होली पर अवैध हथियार से फायरिंग करना एमटेक के एक छात्र को भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर फायरिंग का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने छात्र और उसके साथ मौजूद एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फायरिंग की वीडियो.

होली के दिन जिले में अवैध हथियार से फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो झिंझाना थाना क्षेत्र का बताया जा रहा था. इस मामले में एसपी ने जांच बैठाते हुए झिंझाना थानाध्यक्ष को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया था. जांच पड़ताल में वीडियो झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अशरफपुर की निकली, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने वीडियो में फायरिंग करते हुए दिख रहे युवक और उसके साथ खड़े एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. एमटेक छात्र का नाम सुनित चौहान और सुरेश डीलर को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें:-यूपी बोर्ड की सचिव नीना श्रीवास्तव को मिला 3 महीने का सेवा विस्तार

एसपी विनीत जायसवाल ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया था. वीडियो में एक युवक हर्ष फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा था. इस संबंध में तत्काल थानाध्यक्ष झिंझाना को जांच कर आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देशित किया गया था. जांच के क्रम में युवक की पहचान सुनित चौहान नाम के युवक के रूप में हुई, जो एमटेक फर्स्ट ईयर का छात्र बताया जा रहा है. आरोपी के बगल में खड़े एक व्यक्ति के रूप में मुकेश डीलर नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. दोनों झिंझाना थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने फायरिंग में प्रयुक्त अवैध अस्लाह भी बरामद कर लिया है. दोनों अभियुक्तों के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details