उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गन्ने के खेत में शामली पुलिस की छापेमारी, 2 गोकशी के आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 16, 2022, 9:43 PM IST

Etv Bharat

शामली पुलिस ने गन्ने के खेत में गोकशी की सूचना पर छापेमारी (shamli police raid) की. मौके से प्रतिबंधित मांस और उपकरण समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

शामली: सदर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को किसान के गन्ने के खेत में छापेमारी (shamli police raid) की. पुलिस ने मौके पर गोकशी कर रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो मौके से फरार हो गए. पुलिस ने भारी मात्रा में प्रबंधित मांस और उपकरण बरामद करते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, मामला शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव कुड़ाना के जंगल का है. जहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर किसान के गन्ने के खेत में छापेमारी की. पुलिस ने मौके से गोकशी कर रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि दो आरोपी चकमा देकर फरार हो गए. एसपी शामली अभिषेक ने बताया कि मौके से पुलिस ने 1 कुंतल 20 किलोग्राम गोमांस और कटान के उपकरण बरामद किए.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपने नाम सुशील और दिलशाद निवासीगण गांव कुड़ाना बताए. वहीं, फरार होने वाले आरोपियों के नाम हसीन और वसीम निवासीगण गांव बुटराड़ा थाना बाबरी बताए गए. एसपी ने बताया कि मौके पर पशु चिकित्सक को बुलाकर परीक्षण के उपरांत मीट को गड्ढे में दबवा दिया गया है. फिलहाल, आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:गले में तख्ती डाल और हाथ जोड़ थाने पहुंचा गोकशी का आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details