उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंदिर में जागरण के बाद टेंट के पाइप में उतरा करंट, एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Oct 4, 2022, 10:31 PM IST

शामली में मंदिर में आयोजित जागरण कार्यक्रम संपन्न होने के बाद टेंट के पाइप में करंट आ गया. करंट की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई.

etv bharat
झिंझाना थाना क्षेत्र

शामली:जिले के दरगाहपुर गांव में मंगलवार को मंदिर में जागरण कार्यक्रम हुआ था. कार्यक्रम के समापन के बाद टेंट में लगे लोहे के पाइप में करंट उतर गया. इस दौरान पाइप खोल रहे व्यक्ति की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के दरगाहपुर गांव का है. यहां सोमवार रात मंदिर परिसर में जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसके लिए मंदिर परिसर में टेंट लगा था. मंगलवार को मंदिर में भंडारा हुआ. इसी दौरान टेंट के पाइप खोलने के दौरान अचानक करंट दौड़ गया, जिसमें करंट की चपेट में आने से सुभाष कश्यप (40) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.
सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने आवश्यक जानकारी जुटाने के साथ ही मृतक के शव को कब्जे में ले लिया. वहीं, हादसे से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. झिंझाना थानाध्यक्ष हरीश राजपूत ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ेंः युवक की करंट से मौत, शव को हाथों में ले जाने का वीडियो वायरल, जानिये क्या है सच्चाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details