उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape in Shamli: पेट दर्द की शिकायत पर किशोरी अस्पताल पहुंची तो निकली गर्भवती

By

Published : Mar 21, 2023, 6:25 PM IST

शामली एसपी अभिषेक ने बताया
शामली एसपी अभिषेक ने बताया ()

यूपी के शामली में एक पड़ौसी ने मानसिक रूप से बीमार 13 साल की बच्ची का यौन शोषण किया. आरोपी की पोल तब खुली जब परिजन बच्ची के पेट में दर्द की शिकायत पर उपचार कराने के लिए डॉक्टर के पास पहुंचे.

शामली एसपी अभिषेक ने बताया

शामली: जिले में इंसानियत को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि पड़ोसी युवक ने मानसिक रूप से बीमार 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई. वहीं, पुलिस ने भी पांच दिनों तक बच्ची के परिजनों को चक्कर कटाया. मामला एसपी के संज्ञान में आने के बाद ही पुलिस ने केस दर्ज किया.

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 साल की मानसिक रूप से बीमार बच्ची को पिछले कुछ दिनों से पेट दर्द की शिकायत थी. बच्ची द्वारा बार-बार दर्द की शिकायत करने पर परिजन उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे. यहां पर डॉक्टर को संदेह होने पर उसने बच्ची के टेस्ट कराए. जिसमें बच्ची तीन माह की गर्भवती मिली. डॉक्टरों की रिपोर्ट को देखकर परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने पड़ोस में ही रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति के बारे में बताया. परिजनों के मुताबिक आरोपी अक्सर बच्ची के आसपास ही रहता था, जो उसे अपने पास भी बुला लेता था.

परिजनों का आरोप है कि वह बच्ची को लेकर करीब पांच दिनों से सदर कोतवाली के चक्कर काट रहे थे, लेकिन पुलिस ने आरोपी का बचाव करते हुए उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया. इसके बाद मामले की जानकारी एसपी शामली को दी. जिसके बाद एसपी ने सख्त होते हुए शहर कोतवाली प्रभारी नेमचंद को आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए.

एसपी शामली अभिषेक ने बताया कि नाबालिग बच्ची की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. पुलिस अमले को आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए गए हैं. शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी.


यह भी पढ़ें- शादी करने से मना करने पर प्रेमी ने प्रेमिका उतारा मौत के घाट, पुलिस ने भेजा जेल

यह भी पढ़ें- Video Viral: गाजीपुर में शादी समारोह में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details