उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी नेता को पाकिस्तान से धमकी, 'इस्लाम से दुश्मनी का भुगतना पड़ेगा खामियाजा'

By

Published : Aug 3, 2021, 3:21 PM IST

हिंदूवादी नेता विवेक प्रेमी को पाकिस्तान से धमकी

शामली जिले में भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री और हिंदूवादी नेता विवेक प्रेमी को पाकिस्तान से धमकी दी गई. यह धमकी फेसबुक, वाट्सएप और फोन के माध्यम से दी गई. बीजेपी नेता ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत की है.

शामली: यूपी के शामली (Shamli) जिले में बीजेपी के जिला मंत्री और हिंदूवादी नेता विवेक प्रेमी को पाकिस्तान से धमकी भरी कॉल आने का मामला सामने आया है. विवेक प्रेमी ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि जून, 2015 में तत्कालीन बजरंग दल के जिला संयोजक विवेक प्रेमी व उनके साथियों पर गोवंश चोरों को पकड़कर पिटाई का आरोप लगा था. इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ा था. फिलहाल विवेक प्रेमी भाजपा में जिला मंत्री हैं, जिन्होंने पाकिस्तान और कश्मीर से धमकी भरी कॉल आने की शिकायत पुलिस से की है.

मंगलवार को बीजेपी के जिला मंत्री विवेक प्रेमी शहर कोतवाली पहुंचे. यहां उन्होंने पुलिस को शिकायती तहरीर दी. तहरीर में आरोप लगाया कि उन्हें पिछले कई दिनों से फेसबुक, वाट्सएप और फोन के माध्यम से धमकी भरे मैसेज और कॉल आ रहे हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि पाकिस्तान के एक नंबर से उन्हें वाट्सएप पर कॉल आई है, जिसमें इस्लाम से दुश्मनी का खामियाजा शीघ्र ही भुगतने की चेतावनी दी गई. उन्होंने दावा कि है उस नंबर से लगातार उन्हें कॉल की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:-'प्रेमी से शादी नहीं कराई तो कर लूंगी आत्महत्या', नाबालिग जोड़े का वीडियो वायरल

बीजेपी नेता विवेक प्रेमी को धमकी भरी कॉल और मैसेज आने की शिकायत के बाद पुलिस ने तहरीर को स्वीकार करते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. विवेक प्रेमी ने बताया कि अधिकारियों ने मामले की जांच उपनिरीक्षक अनिल तेवतिया को दी है. उनका कहना है कि 2015 में हुई एक घटना के बाद उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं. कई बार कश्मीर से भी उन्हें फोन आ चुके हैं. विवेक प्रेमी ने बताया कि वे किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं हैं. सभी धर्मों का सम्मान करते हैं, लेकिन कुछ हिंदू विरोधी और राष्ट्र विरोधी ताकतें समाज हित में किए जा रहे उनके रचनात्मक कार्यों को लेकर परेशान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details