उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली: अवैध आरा मशीनों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, मचा हड़कंप

By

Published : Feb 16, 2020, 7:32 PM IST

उत्तर प्रदेश के शामली में जिला प्रशासन ने अवैध रूप से चल रही चार आरा मशीनों को जेसीबी से नेस्तनाबूद कर दिया. प्रशासन की इस कार्रवाई से अवैध आरा मशीन संचालकों में हड़कंप मच गया. आरोपी अपनी मशीनें छोड़कर फरार हो गए

etv bharat
आरा मशीन को तोड़ता बुलडोजर.

शामली: एसडीएम कैराना ने वन विभाग और राजस्व टीम को साथ लेकर अवैध आरा मशीनों पर बड़ी कार्रवाई की है. जिला प्रशासन ने कांधला में चल रही चार अवैध आरा मशीनों को जेसीबी से उखाड़ फेंका. इस कार्रवाई से आरा मशीन संचालकों में हड़कंप मच गया.

जानकारी देते रेंजर.

कैराना एसडीएम मणि अरोरा के निर्देश पर टीम ने आरा मशीनों के लाइसेंस तलब किए, जिनमें से चार के पास कोई लाइसेंस नहीं मिला. लाइसेंस नहीं मिलने पर टीम ने जेसीबी मशीन की मदद से चारों आरा मशीनों को उखड़वा दिया और आरा मशीनों के सभी सामानों को कब्जे में ले लिया. प्रशासन की कार्रवाई से आरा मशीन संचालकों में हड़कंप मच गया और सभी मौके पर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें-असम की निहोरा फुकान प्रकृति संरक्षण को लेकर राष्ट्रपति से करना चाहती हैं मुलाकात

गंगेरू में अवैध आरा मशीनें चलने की जानकारी मिली थी. मामले की सूचना एसडीएम कैराना को दी गई. उन्होंने वन विभाग और राजस्व विभाग की टीम को गठित करते हुए मौके पर भेजा. टीम ने जेसीबी मशीन की मद्द से चार अवैध आरा मशीनों को उखाड़ते हुए सामान कब्जे में ले लिया.
-देव धर्म, फोरेस्ट रेंजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details