उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Shahjahanpur में पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 6, 2023, 10:33 PM IST

Etv bharat

शाहजहांपुर में पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

शाहजहांपुर: जिले की पुलिस और एसओजी ने कुख्यात गैंगस्टर इमरान उर्फ डेबिड को गिरफ्तार किया है. कारतूस व तमंचे के साथ पकड़े गए गैंगस्टर पर लूट, हत्या और हत्या के प्रयास जैसे कई मुकदमे दर्ज थे. फिलहाल पुलिस ने गैंगस्टर को जेल भेज दिया है.

जिले में थाना सदर बाजार पुलिस और एसओजी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लंबे समय से फरार चल रहा कुख्यात गैंगस्टर इमरान उर्फ डेबिड इलाके में मौजूद है. इसके बाद पुलिस और एसओजी ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. गैंगस्टर के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस का कहना है पकड़े गए कुख्यात गैंगस्टर का इलाके में खौफ था. हाल ही में हत्या के प्रयास में पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. फिलहाल अब पुलिस ने गैंगस्टर को जेल भेज दिया है.

इस बारे में एसपी सिटी सुधीर जायसवाल का कहना है कि थाना सदर बाजार पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या के प्रयास में वांछित चल रहे हिस्ट्रीशीटर इमरान और डेबिड को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया. उसके पास से एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ.

इस संबंध में थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है. एसपी सिटी का यह भी कहना है कि गिरफ्तार अभियुक्त कुख्यात गैंगस्टर अपराधी है. उसके विरूद्ध लूट, हत्या का प्रयास, अवैध असलहा रखने आदि के करीब 24 से अधिक मामले दर्ज है. उसे जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः umesh pal murder case: मुस्लिम बोर्डिंग हॉस्टल सील, कमरा नंबर 36 में अवैध तरीके से रहता था आरोपी सदाकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details