उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गन्ना तौल सेंटर के चौकीदार की लूट के बाद हत्या

By

Published : Jan 23, 2021, 10:33 PM IST

शाहजहांपुर जिले में गन्ना तौल सेंटर के चौकीदार की लूट के बाद हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर: जिलेमें गन्ना तौल सेंटर के चौकीदार की लूट के बाद हत्या कर दी गई. बदमाश तौल सेंटर से ट्रैक्टर-ट्रॉली लूट ले गए. तौल सेंटर के चौकीदार की बेरहमी से हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के शहवाजनगर इलाके में तौल सेंटर के चौकीदार की हत्या कर दी गई. गांव के पश्चिम दिशा में गन्ना का तौल सेंटर लगा हुआ था. सेंटर की देखभाल के लिए रामनाथ नाम के चौकीदार को वहां तैनात किया गया था. शनिवार सुबह चौकीदार का शव गन्ना तौल सेंटर की झोपड़ी में पड़ा मिला. चौकीदार के दोनों हाथ पीछे से बंधे हुए थे. उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था. मौके से गन्ने से लदी दो ट्रैक्टर-ट्रॉली भी गायब हैं. इलाके में लूट और हत्या की सूचना पर पुलिस, फिंगरप्रिंट और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई. पुलिस का दावा है कि घटना का सबूत इकट्ठा कर लिया गया है. जल्द ही लूट के बाद हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा.

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि कोतवली सदर बाजार क्षेत्र में गन्ना तौल सेंटर के चौकीदार का शव मिला है. प्रथम दृष्टया लूट करके हत्या का मामला प्रतीत होता है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने साक्ष्य जुटाया. डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम जांच कर रही है. जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details