उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने दलित परिवार के घर किया भोजन, बोले- जनता के द्वार जाकर करेंगे हर समस्या का निराकरण

By

Published : May 7, 2022, 12:04 PM IST

Updated : May 7, 2022, 2:17 PM IST

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी अपने 2 दिवसीय जिला प्रवास कार्यक्रम के तहत शाहजहांपुर पहुंचे. जहां उन्होंने सबसे पहले कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान मंत्री नंदी गोपाल नंदी सिधौली ब्लाक के चक कन्ऊ गांव में पहुंचकर चौपाल लगाई और उसके बाद दलित परिवार लाला राम के घर जाकर भोजन ग्रहण किया.

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने दलित परिवार के घर किया भोजन.
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने दलित परिवार के घर किया भोजन.

शाहजहांपुर:कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी अपने 2 दिवसीय जिला प्रवास कार्यक्रम के तहत शाहजहांपुर पहुंचे. जहां उन्होंने सबसे पहले कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. जिसके बाद मंत्रीजी सिधौली ब्लाक के चक कन्ऊ गांव में पहुंचकर चौपाल लगाई और उसके बाद दलित परिवार लाला राम के घर पहुंचे. जहां उन्होंने लालाराम की पत्नी सहोदरा के हाथों से बने हुए भोजन को ग्रहण किया.

मीडिया से बातचीत करते मंत्री नंद गोपाल नंदी.

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि प्रदेश सरकार अब जनता के द्वार पहुंचेगी और सरकार की सभी योजनाओं को अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाएगी. उत्तर प्रदेश में अब उद्योग के लिए भयमुक्त माहौल है और यहां दुनिया भर के उद्यमी अपना उद्योग स्थापित करना चाहते हैं.

नंद गोपाल नंदी ने बताया कि आजादी के 75 साल पूरे होने पर अमृत महोत्सव के तहत यूपी में 75 हजार करोड़ की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी होने जा रही है. जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हाथों से करेंगे.

उनका यह भी कहना है कि गांव-गांव और समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के पास पहुंच कर सरकार की योजनाओं का लाभ दिया जाएगा. अब उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना दिया गया है. जल्द ही सर्वोत्तम प्रदेश बनाया जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की नीतियों से खुश होकर जनता ने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाई है. ऐसे में अब सरकार जनता के द्वार पर जाकर उनकी हर समस्या का निराकरण करेगी.

राहुल-अखिलेश पर साधा निशाना
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने राहुल गांधी-अखिलेश यादव पर निशाना साधा. जहां उन्होंने अखिलेश यादव को सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष मानने से मना करते कहा कि अखिलेश यादव ने अपने पिता को धोखा देकर सपा के स्वयंभू राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं. वहीं, राहुल गांधी पर कांग्रेस की लुटिया डूबाने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढे़ं-कैबिनेट मंत्री का सपा मुखिया पर वार, बोले- सपा को समाप्तवादी पार्टी बना रहे अखिलेश यादव

Last Updated :May 7, 2022, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details