उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: साइकिल से बिहार जा रहे मजदूर की मौत

By

Published : May 2, 2020, 5:47 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में साइकिल से बिहार जा रहे एक मजदूर की मौत हो गई. डॉक्टरों ने मृतक के सैंपल को कोरोना जांच के लिए भेज दिया.

laborer died.
मजदूर की मौत.

शाहजहांपुरःदिल्ली से चोरी-छिपे साइकिल से निकले एक मजदूर की मौत हो गई है. मजदूर अपने अन्य साथियों के साथ साइकिल से बिहार में अपने घर जा रहा था. मृतक के सैंपल को कोरोना जांच के लिए भेजा गया है. उसके छह साथियों को क्वारंटाइन किया गया है.

बिहार में है मजदूर का घर
बिहार का रहने वाला मजदूर धर्मवीर लॉकडाउन में दिल्ली में फंस गया था. धर्मवीर ने किसी तरह साइकिल का इंतजाम किया और अपने दूसरे साथियों के साथ बिहार की तरफ निकल पड़ा. बताया जा रहा है कि देर रात धर्मवीर की हालत NH-24 पर हालत बिगड़ गई. बाकी मजदूर उसे मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बिहार का रहने वाला धर्मवीर बेहद परेशान था और जल्दी अपने घर पहुंचना चाहता था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. फिलहाल मृतक के सैंपल को कोरोना जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही उसके छह अन्य साथियों की मेडिकल जांच के बाद क्वारंटाइन कर दिया गया है.

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर का कहना है कि, मृतक धर्मवीर के सैंपल को कोरोना जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही 6 मजदूरों को मेडिकल कॉलेज के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details