उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष से मांगी 10 लाख की रंगदारी, परिवार को मिली सुरक्षा

By

Published : Jul 22, 2022, 5:00 PM IST

शाहजहांपुर में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष से फोन पर दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. पुलिस ने परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी है.

Etv bharat
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने दी यह जानकारी.

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा के मोबाइल फोन पर गुरुवार को धमकी भरी कॉल आई. कॉल करने वाले ने खुद का नाम तिहाड़ जेल में बंद नीरज बवाना बताया. उसने 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी. रंगदारी न देने पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और उनके पति समेत पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी. पुलिस ने इस मामले में थाना सदर बाजार में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है.

दरअसल, गुरुवार दोपहर तीन बजे शाहजहांपुर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा के फोन पर धमकी भरी कॉल आई. कॉल करने वाले ने खुद का नाम तिहाड़ जेल में बंद नीरज बवाना बताया. उसने दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी. पैसा न देने पर पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी. इससे पूरे परिवार में दहशत का माहौल है.

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने दी यह जानकारी.

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्य मंत्री स्वर्गीय राममूर्ति सिंह वर्मा की पुत्रवधू हैं. उनके पति राजेश वर्मा ददरौल विधानसभा से इस बार सपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की तहरीर पर थाना सदर बाजार में अज्ञात के नाम रिपोर्ट दर्ज की गई है. परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है.

इस बारे में जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा का कहना है कि उनको धमकी मिलने के बाद पुलिस ने सुरक्षा तो मुहैया कराई है लेकिन यह पर्याप्त नहीं है. पति को क्षेत्र में निकलना पड़ता है, उनको पर्याप्त सुरक्षा की जरूरत है. उन्होंने धमकी देने वाले को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. एसपी एस आनंद का कहना है कि धमकी देने वाले की तलाश की जा रही है. परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details