उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तिहाड़ जेल में बंद अपराधी ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष से फोन पर मांगी 10 लाख रंगदारी

By

Published : Jul 21, 2022, 10:40 PM IST

शाहजहांपुर जिले में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा से 10 लाख की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी मांगने वाले ने अपने आप को तिहाड़ जेल में बंद नीरज भवानी बताया है.

etv bharat
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा

शाहजहांपुरःपूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा को गुरुवार को फोन पर 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. रंगदारी मांगने वाले ने खुद को तिहाड़ जेल में बंद नीरज भवानी बताया है. रंगदारी न देने पर फोन करने वाले ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष समेत पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी है. रंगदारी मांगने और हत्या की धमकी के बाद पूरा परिवार दहशत में है. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा के ससुर स्वर्गीय राममूर्ति सिंह वर्मा समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता थे और समाजवादी पार्टी में मंत्री रह चुके हैं.

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा
सदर थाना बाजार क्षेत्र के इंदिरा नगर में रहने वाली पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा के फोन पर गुरुवार को 3:00 बजे 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई. रंगदारी मांगने वाला शख्स मोबाइल पर लगातार धमकी दे रहा था और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा के पति राजेश वर्मा को जान से मारने की बात कर रहा था. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा के पति राजेश वर्मा इस बार ददरौल विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी थे. धमकी देने वाला अपना नाम नीरज भवानी बता रहा है और खुद को तिहाड़ जेल में बंद बता रहा है. धमकी देने वाले ने अकाउंट में 10 लाख रुपये ट्रांसफर करने की बात कहीं है. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा का कहना है कि धमकी मिलने के बाद उनका परिवार दहशत में है. उन्होंने पुलिस प्रशासन परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details