उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

By

Published : Sep 10, 2020, 10:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बुधवार रात पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार किया गया. उसके उपर 12 मुकदमे दर्ज हैं. वह एक वाहन लूटकांड में फरार चल रहा था.

शाहजहांपुर में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार.
शाहजहांपुर में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार.

शाहजहांपुर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त के पास से अवैध तमंचा और अफीम बरामद की गई है. पकड़े गए अभियुक्त पर 12 मुकदमे दर्ज हैं. यह जानकारी अल्हागंज थाना प्रभारी मानबहादुर सिंह ने दी.

अल्हागंज थाना प्रभारी मानबहादुर सिंह ने बताया कि थाना अल्हागंज पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम ठिंगरी के पास से बुधवार रात को मुठभेड़ के दौरान जनपद का टॉप 10 और इनामी सुनील उर्फ टुईया को गिरफ्तार किया. सुनील उर्फ टुइयाँ थाना मिर्जापुर के ग्राम कुंडरा पहाड़पुर का रहने वाला हैं. अभियुक्त के कब्जे से 517 ग्राम अफीम, एक तमंचा 315 बोर और तीन जिन्दा व एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है. अभियुक्त सुनील उर्फ टुईयां जनपद का टॉप-10 बदमाश है, जो लूट, हत्या के प्रयास, डकैती, चोरी आदि की घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

मानबहादुर सिंह ने बताया कि अभियुक्त अवैध शस्त्र भी अपने पास रखता है. अभियुक्त पर करीब 12 मुकदमे दर्ज हैं. वर्तमान में 2019 में एक वाहन लूटकांड में वह फरार चल रहा था. अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. सुनील उर्फ टुइयाँ को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. इसके बाद आगे की कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details