उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रिश्तों की हत्या: दो बेटों के साथ मिलकर बड़े भाई को जमीन के लिए कुल्हाड़ी से काट डाला, तीनों गिरफ्तार

By

Published : Aug 20, 2023, 8:12 PM IST

शाहजहांपुर में जमीन के लिए छोटे भाई ने अपने बेटों के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

shahjahanpur brother murdered
शाहजहांपुर पुलिस हत्या की जांच

शाहजहांपुर में भाई ने भाई की हत्या कर दी

शाहजहांपुर:जलालाबाद थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां जमीन के लालच में भाई-भाई के रिश्ते खूनी रिश्ते में तब्दील हो गए. एक भाई की जमीन कब्जा करने के लिए उसकी कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

जलालाबाद थाना क्षेत्र के सीकमपुर गांव निवासी अविवाहित सोहने सिंह (45) का अपने छोटे भाई पप्पू से 2 बीघा जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. सोहने सिंह द्वारा शराब पीकर गाली की वजह से दोनों भाइयों में विवाद भी चल रहा था. साथ ही जमीन को लेकर बीच-बीच में विवाद होता रहता था. शनिवार रात सोहने सिंह खाना खाने के बाद घर की चारपाई पर सो रहा था. इसी दौरान पप्पू अपने दो बेटों विनोद और प्रमोद को लेकर पहुंच गया और सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर सोहने सिंह की हत्या कर दी. हत्या के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. सुबह चारपाई पर खून से सना शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

शाहजहांपुर पुलिस हत्या की जांच पड़ताल करती हुई.

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेई ने बताया कि क्षेत्र में एक युवक पप्पू द्वारा अपने 2 बेटों के साथ मिलकर अपने ही भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तीनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही उनकी निशानदेही पर आला कत्ल कुल्हाड़ी बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक सोहने शराब के नशे में लोगों से गाली-गलौज करता था. इस बात को लेकर वह सभी गुस्से में थे. इस वजह से रात में उन्होंने कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- Watch Video: एसी कोच में जीआरपी के जवानों ने टीटीई को पीटा, 6 के खिलाफ दी तहरीर

यह भी पढ़ें- Meerut News: सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने लूटे 13 लाख रुपये, फायरिंग करते हुए फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details