उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर के तालाब में डूबकर 3 बच्चों की मौत

By

Published : Jun 29, 2023, 9:38 PM IST

शाहजहांपुर के एक तालाब में डूबकर 3 बच्चों की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

Etv bharat
Etv bharat

शाहजहांपुरःजिले में तालाब में नहाने गए 3 बच्चों की डूबकर मौत हो गई जबकि दो बच्चों को बचा लिया गया. मरने वाले बच्चों की उम्र आठ से दस साल के बीच है. फिलहाल पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

घटना थाना मिर्जापुर क्षेत्र के बहरिया गांव की है. यहां के रहने वाले आशिक अली का 8 साल का बेटा रेहान अपने पड़ोसी 9 साल के मोनू और 8 साल के शीवा और दो अन्य दोस्तों के साथ गांव से 1 किलोमीटर दूर तालाब पर गए थे. यहां पांचों दोस्त तालाब में नहाने लगे. इसी बीच रेहान, मोनू और शिवा गहरे पानी में डूब गए. तीनों को डूबता देखकर दो अन्य बच्चों कृष्णा और विपिन ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इस पर ग्रामीणों ने दो बच्चों को बचा लिया. तीनों बच्चों को जब तक बाहर निकाला गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. एक साथ हुई तीनों बच्चों की मौत के बाद गांव में हाहाकार मच गया. पुलिस ने तीनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सीओ जलालाबाद अजय कुमार राय का कहना है कि तीन बच्चे तालाब में डूब गए. तीनों को जब तालाब से निकाला गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. बच्चों की मौत से परिजनों का बुरा हाल है. परिजन रो-रोकर बेहाल है. इस हादसे को लेकर गांव में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ेंः गंगा में नहाने गए 2 युवक गहरे पानी में डूबे, गोताखोरों की मदद से तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details