उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना का राम मंदिर को लेकर बयान, बोले- बीजेपी सबका साथ सबका विश्वास वाली पार्टी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 29, 2023, 7:32 PM IST

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना (Cabinet Minister Suresh Kumar Khanna) ने शाहजहांपुर में अटल बिहारी वाजपेई ऑडिटोरियम का उद्घाटन (Atal Bihari Vajpayee Auditorium Inauguration) किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया को विपक्ष के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, बीजेपी सबका साथ सबका विकास करने में विश्वास रखती है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना अटल बिहारी वाजपेई ऑडिटोरियम उद्घाटन में, मीडिया को दी जानकारी

शाहजहांपुर: जिले में 14 करोड़ रुपये की कीमत पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम से ऑडिटोरियम बनकर तैयार हुआ है. आज इसका उद्घाटन उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर स्मार्ट सिटी के लिए यह ऑडिटोरियम एक बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को इसे श्रद्धांजलि बताया है. वहीं, राम मंदिर को लेकर विपक्ष के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा साथ और सबका विकास करने वाली पार्टी है.

इसे भी पढ़े-World cup 2023 : आम दर्शकों के बीच बैठकर अखिलेश यादव ने देखा मैच, मीडिया से बोले- अपने मन से लिख लो

दरअसल, शहर में बना यह ऑडिटोरियम अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है. ऑडिटोरियम शहर के बीचो-बीच बनाया गया है. जिसमें 500 लोगों के बैठने की व्यवस्था है. इसके अलावा ऑडिटोरियम सेंट्रलाइज्ड एसी से लैस है. 10 मार्च 2019 को ऑडिटोरियम का शिलान्यास किया गया था. इसके बाद इसे 14 करोड़ की लागत से तैयार किया गया. इस ऑडिटोरियम में अत्यधिक ऑटोमेटेड पर्दे, परमानेंट एलईडी स्क्रीन, साउंड सिस्टम और आधुनिक लाइट लगाई गई है. इस खास ऑडिटोरियम में शासकीय संस्कृत और सामाजिक कार्यक्रम किए जा सकेंगे. इसके रखरखाव की जिम्मेदारी के लिए एक कमेटी बनाई जाएगी.

उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने आज सुबह 9:00 बजे इस खास ऑडिटोरियम का उद्घाटन किया. वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि शाहजहांपुर स्मार्ट सिटी के लिए यह ऑडिटोरियम एक बड़ी उपलब्धि है. साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री के नाम से इस ऑडिटोरियम का नाम रखा गया है, जो उनके लिए एक श्रद्धांजलि भी है. राम मंदिर के उद्घाटन पर विपक्षियों ने इसे एक निजी कार्यक्रम बताया है, इस सवाल पर वित्त मंत्री ने कहा कि बीजेपी पार्टी सबका साथ सबका विकास पर विश्वास रखती है.

यह भी पढ़े-पढ़ाई के साथ-साथ सेहत का भी ख्याल, स्कूलों में मिड डे मील में अब बच्चों को सप्ताह में एक दिन मिलेगा यह भोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details