उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BHU गैंगरेप पर कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा हमला, कहा- BJP बलात्कारी पार्टी, आरोपियों को बचाया, चुनाव प्रचार कराया

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 1, 2024, 4:13 PM IST

Updated : Jan 1, 2024, 5:14 PM IST

UP Politics: कांग्रेस पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का कहना है कि बीएचयू में छात्रा से हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपियों को भाजपा 2 महीने से बचा रही थी. आरोपियों को मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में लगाया गया था. उन्होंने आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

शाहजहांपुर में मीडिया सो बात करते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय.

शाहजहांपुर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राज सोमवार को शाहजहांपुर पहुंचे. उन्होंने बीएचयू गैंगरेप मामले में भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी के बाद पार्टी को बलात्कारी पार्टी बताया है. उनका कहना है कि पहचान होने के बावजूद योगी सरकार दो महीने तक आरोपियों को बचाती रही. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग की है.

उन्होंने कहा कि बीएचयू गैंगरेप में भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी के बाद इसके विरोध में दो जनवरी को कांग्रेस कार्यकर्ता बनारस में प्रधानमंत्री के सांसद कार्यालय का घेराव करेंगे. अजय राय ने प्रेस वार्ता में कहा कि दो नवंबर को बीएचयू में छात्रा से हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपियों को भाजपा दो महीने से बचा रही थी. आरोपियों को मध्यप्रदेश में होने वाले चुनाव में आरोपियों को लगाया गया था. उहोने कहा कि 22 जनवरी को हम भी भगवान राम के दर्शन के लिए जाएंगे. भगवान राम सबके हैं और हम भी बनारस के रहने वाले हैं.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीएचयू में छात्रा के साथ दो नवंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी. इसके बाद उन्होंने भाजपा से जुड़े लोगों पर गैंगरेप की घटना करने की बात कही थी. जिसके बाद उन पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था. कांग्रेस अध्यक्ष कहना है कि पांच नवंबर को आरोपी भाजपा आईटी सेल से जुड़े गैंगरेप की आरोपियों के फुटेज सामने आ गए थे.

आठ नवंबर को पीड़िता ने आरोपियों की पहचान भी कर ली थी. इसके बावजूद उन्हें मध्य प्रदेश में होने वाले चुनाव के लिए आईटी सेल में लगाया गया. देश और प्रदेश में भाजपा की बदनामी ना हो इसको लेकर प्रदेश सरकार ने दो महीने तक आरोपियों को बचाने का काम किया. प्रदेश अध्यक्ष ने मांग की है कि सभी आरोपियों के घर योगी सरकार को बुलडोजर चलाना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः 100 साल की बुआ के साथ फ्रॉड, भतीजे ने इलाज के बहाने डेढ़ एकड़ जमीन सहित करोड़ों की संपत्ति अपने नाम करा ली

Last Updated :Jan 1, 2024, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details