उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर पुलिस ने 24 घंटे में 81 अपराधियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 20, 2022, 3:43 PM IST

शाहजहांपुर पुलिस ने अभियान चलाकर बीते 24 घंटे के भीतर 81 अपराधियों को गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में 24 से अधिक टीमों ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की.

Etv Bharat
शाहजहांपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधी

जानकारी देते सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह

शाहजहांपुरःजिले की पुलिस ने अपराधियों के धरपकड़ के लिए अब तक का सबसे बड़ा अभियान चलाया है. पुलिस ने बीते 24 घंटे के भीतर छापेमारी कर 81 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधियों के पास से तमंचे, चाकू और सैकड़ों लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुई है. पुलिस ने इस अभियान को सभी थाना क्षेत्रों में एक साथ चलाया. फिलहाल पुलिस का कहना है कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में 24 से अधिक टीमें बनाकर पुलिस ने अपराधियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां की हैं. सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि शाहजहांपुर पुलिस ने बीते 24 घंटे में 81 अपराधियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है. जिसमें कच्ची शराब के खिलाफ अभियान के तहत 52 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 675 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है. इसके साथ ही 25 अभियुक्तों को गैर जमानती वारंट के तहत गिरफ्तार किया गया है. अवैध हथियार के मामले में 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है.

इस अभियान में अपराधियों के पास से 4 तमंचे, 6 चाकू, 675 लीटर कच्ची शराब बरामद किया है, इसके साथ ही 3000 से ज्यादा लहन नष्ट की है. पुलिस ने अपराधियों के धरपकड़ के लिए एक बड़ी लिस्ट तैयार की है. जिसके आधार पर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःपत्नी ने बांके से काटकर की पति की हत्या, खुद बाहर आकर मचाया शोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details