उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: शौच करने गई युवती के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

By

Published : Feb 2, 2020, 9:54 AM IST

यूपी के भदोही जिले में 20 वर्षीय युवती के साथ उसके सगे चाचा ने दुष्कर्म किया. युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया और युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया.

etv bharat
शौच करने गई युवती के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म.

भदोही: जिले के कोइरौना थाना क्षेत्र में शौच के लिए गई 20 वर्षीय युवती के साथ उसके ही चाचा ने दुष्कर्म किया. वारदात के बाद पीड़ित युवती ने थाने में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया.

शौच करने गई युवती के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म,
  • लड़की का चाचा कई बार उसके साथ दुर्व्यवहार कर चुका है.
  • आरोपी चाचा पहले से ही यह जानता था कि युवती शौच के लिए कितने बजे बाहर जाती है.
  • आरोपी चाचा पहले से ही जाकर ईंट के भट्टे के पास छुप गया था.
  • जब वह शौच के लिए गई तो चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें- भदोही: फरियादी के साथ पुलिस की हाथापाई, वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड

लड़की के तहरीर देने के बाद पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया है. लड़की के घर पर शौचालय नहीं होने की वजह से उसे बाहर शौच के लिए जाना पड़ता था और पूरा परिवार वहीं ईंट के भट्टे पर ही काम करता था.

Intro:खबर भदोही जिले के कोइरौना थाना क्षेत्र का है जहां पर सोच के लिए गए 20 वर्षीय युवती के साथ उसके ही चाचा ने ईंट के भट्ठे के के पास उसके साथ दुष्कर्म किया है लड़की ने थाने में तहरीर दी है इसके बाद पुलिस ने चाचा को गिरफ्तार कर लिया हैBody:बताया जा रहा है कि उसका चाचा कई बार उसके साथ दुर्व्यवहार कर चुका है लेकिन वह घर के डर के मारे किसी से नहीं बताती थी पहले से ही वह जानता था कि शौच के लिए वह बाहर कितने बजे जाती है और पहले से ही जाकर ईट के भट्टे के पास छुप गया था जब वह सोच के लिए गए तो चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म कियाConclusion:लड़की के तहरीर देने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है लड़की के घर पर शौचालय नहीं होने की वजह से उसे बाहर शौच के लिए जाना पड़ता था और पूरा परिवार वही ईट के भट्टे पर ही काम करता था

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह की बाइट

ABOUT THE AUTHOR

...view details