उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिपाही के आत्महत्या चेतावनी वाले वायरल वीडियो का SP ने लिया संज्ञान, दिए जांच के निर्देश

By

Published : Jun 15, 2022, 6:03 PM IST

लखनऊ के बंथरा थाने में तैनात सिपाही के आत्महत्या की चेतावनी वाले वायरल वीडियो का पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया. इस मामले की गोपीगंज पुलिस जांच कर रही है.

etv bharat
पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार

भदोही:राजधानी के बंथरा थाने में तैनात एक सिपाही का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था, जिसमें उसने गोपीगंज पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की बात कही थी. अब वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने गोपीगंज पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं. प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज ने बताया कि पटीदारों से बंटवारे के विवाद में घटना को अंजाम दिया गया था. सिपाही की पत्नी की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है, जो भी ताथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार

दरअसल गोपीगंज थाना क्षेत्र के निवासी बंथरा थाना लखनऊ में पीआरबी पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल की पत्नी ने थाने में तहरीर देकर पटीदारों पर घर में घुसकर मारपीट और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. इसी बात से आहत होकर हेड कांस्टेबल ने वीडियो जारी कर आत्महत्या की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें-वीडियो जारी कर बोला सिपाही, नहीं मिला न्याय तो कर लूंगा आत्महत्या

पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि सिपाही के भाई से जमीनी बंटवारे का विवाद है. मामला संज्ञान में आने के बाद गोपीगंज पुलिस उनके घर जाकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details