उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना कर्फ्यू के दौरान भदोही में शटर बंद कर संचालित हो रहीं दुकानें

By

Published : May 6, 2021, 7:18 PM IST

etv bharat
शासन के निर्देश पर पानी फेरता दिखाई दे रहा है भदोही प्रशासन ()

यूपी के भदोही में शासन के निर्देशों के खिलाफ दुकानें खोली जा रहीं हैं. लोग बिना मास्क लगाए दुकानों पर खरीदारी के लिए पहुंच जा रहे हैं. ऐसे में संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है. प्रशासन भी इस बाबत कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

भदोही :जिले में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने में प्रशासन विफल रहा है. जनपद के कई इलाकों में दुकानें खुली हुईं हैं. सबसे बड़े व्यापारिक केंद्र गोपीगंज में तो कपड़े के शोरूम का शटर बाहर से बंद कर व्यापारी अंदर से व्यापार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :नाबालिग रहते मिली सजा को ना बताना निजता का अधिकार, नहीं कर सकते नियुक्ति से इनकार : हाईकोर्ट

खरीदारी के लिए पहुंच रहे लोग

योगी सरकार ने प्रदेश में सोमवार सुबह तक कोरोना कर्फ्यू लागू किया है. इस दौरान जरूरी सामानों को छोड़कर अन्य किसी भी दुकान को खोलने की अनुमति नहीं है. बावजूद इसके, भदोही में निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है. जिले के सबसे बड़े व्यापारिक केंद्र गोपीगंज में बड़ी-बड़ी दुकानें खुली हैं. बड़ी संख्या में दुकानदार खरीदारी के लिए पहुंच रहे हैं लेकिन प्रशासन इस बात से बेखबर है.

खरीदारी के लिए पहुंच रहे लोग.

इस दौरान लोग कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. इतना ही नहीं, व्यापार चलाने की होड़ में व्यापारी सामने की शटर बंद कर अंदर से दुकान का संचालन कर रहे हैं. ऐसी एक दो नहीं बल्कि कई दुकानें संचालित हो रहीं हैं. यहां लोग बिना मास्क लगाए पहुंच रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा है. प्रशासन भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियांं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details