उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder In Bhadohi: युवक ने गड़ासे से की बडे़ भाई की हत्या, ये थी वजह

By

Published : Mar 11, 2023, 12:19 PM IST

भदोही में आपसी विवाद को लेकर एक शख्स ने अपने बड़े भाई की गड़ासे से वार करके हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

murder in bhadohi
murder in bhadohi

भदोहीःजिले के सुरियावां थाना क्षेत्र दो भाइयों में मारपीट हुई, जिसमें बड़े भाई की मौत हो गई. पकरीकला गांव में शनिवार को दो सगे भाइयों के बीच आपसी विवाद हो गया. देखते ही देखते में विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. वहां लाठी-डंडे और गड़ासे के वार किये जाने के कारण बड़े भाई की मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई की जा रही है.

मृतक राजनाथ यादव (70) की बहू राजकुमारी ने बताया कि विवाद खेत और जमीन बंटवारे को लेकर हुआ. इस दौरान छोटे भाई ने लाठी-डंडे और गड़ासे से वार करने लगा. ससुर के गले पर गंभीर चोट आ गई और उनकी मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी सुरेंद्र फरार हो गया. वहीं घर के दो अन्य सदस्यों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

वहीं, इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने कहा कि परिजनों की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली, वैसे ही मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने जायजा लिया. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर मौजूद है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःAligarh News: घरेलू क्लेश में पहले पति ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details