उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मतदाताओं को धमका रहे थे फजीहत, पुलिस ने हवालात पहुंचाया

By

Published : Apr 13, 2021, 10:34 AM IST

फजीहत दुबे पर पुलिस ने की कार्रवाई
फजीहत दुबे पर पुलिस ने की कार्रवाई ()

भदोही में पूर्व ब्लॉक प्रमुख विनय कुमार दुबे उर्फ फजीहत दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. विनय कुमार दुबे पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगाया गया है.

भदोही: पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस सख्त है. जिले में मतदाताओं को धमकाने के आरोप में पुलिस ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख विनय कुमार दुबे उर्फ फजीहत को गिरफ्तार किया है. उन पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप है. पूर्व ब्लॉक प्रमुख के भाई की पत्नी जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ रही हैं. पुलिस का कहना है कि मतदाताओं को धमकाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मतदाताओं को धमका रहे थे फजीहत.

इसे भी पढें:भाजपा विधायक के परिजन सहित 11 को पार्टी से किया निष्कासित

ये है पूरा मामला

औराई कोतवाली क्षेत्र के बभनौटी इलाके के रहने वाले भदोही के पूर्व ब्लॉक प्रमुख विनय कुमार दुबे पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगा है. लोगों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने विनय कुमार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद बड़ी संख्या में उनके समर्थक औराई कोतवाली पहुंच गए. भदोही के एसपी राम बदन सिंन ने बताया कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख मतदाताओं को धमका रहे थे. इनके द्वारा शांति व्यवस्था भंग की जा सकती है. साथ ही चुनाव में गड़बड़ी भी कर सकते हैं. इसलिए विनय कुमार को कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details