उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: किशोरी शशिकला हत्याकांड का खुलासा आइए जानते हैं कैसे हुई थी हत्या...

By

Published : Jun 6, 2022, 1:15 PM IST

भदोही में बीते दिनों एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया था.जिससे पुरे इलाके में हड़कंप मच गया था.पुलिस ने किशोरी हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

etv bharat
शशिकला हत्याकांड का खुलासा

भदोही: जनपद में गोपीगंज थाना क्षेत्र के शिखापुर गांव में बीते दिनों एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया था. जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. प्राप्त जानकारी के अनुसार, शशि कला (16) घर से गायब हो गई थी. बाद में उसका शव ऊज क्षेत्र के शोबरी गांव स्थित एक कुएं में बोरे से बंधा हुआ मिला था. इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने क्राइम ब्रांच सहित पांच टीमों को गठित किया था. पुलिस ने किशोरी हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. किशोरी की हत्या के पीछे दो लोगों की आपसी रंजिश बताई गई है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि किशोरी हत्या के मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ करने पर पता चला कि 2 लोगों की आपसी रंजिश के कारण किशोरी की हत्या कर दी गई थी और शव को बोरी में बांधकर ऊज थाना क्षेत्र के सोवरी गांव स्थित एक कुएं में फेंक दिया गया था. हत्याकांड में शामिल विष्णु कहार पुत्र राम चंद्र निवासी कस्तूरी पुर थाना सुरियावा व प्रदीप कुमार सेठ पुत्र मेंही लाल निवासी चकमांधाता थाना गोपीगंज शामिल थे.

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार जानकारी देते हुए
इसे भी पढ़े-महिला की गला घोंटकर हत्या, परिजनों ने जताई पति पर शंका

शिखापुर निवासी शशि कला हत्याकांड ने पूरे जनपद को दहला दिया था. हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए विधायक सांसद, पूर्व विधायक व अन्य जनप्रतिनिधियों सहित समाजसेवी संगठनों ने पुलिस प्रशासन से मांग की थी. इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक ने 5 टीमों को गठित किया था और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे. पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद गठित टीमों ने साक्ष्यों को एकत्रित करते हुए अंततः मामले का खुलासा कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details