उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही में 13 किलो सोने के बिस्कुट के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 14, 2023, 10:56 PM IST

भदोही में 13 किलो सोने के बिस्कुट के साथ दो तस्करों (Two gold smugglers arrested) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस जानकारी जुटा रही है.

बिस्कुट के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
बिस्कुट के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

भदोही में 13 किलो सोने के बिस्कुट के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

संत रविदास नगर: जिला पुलिस ने शनिवार को सोने के दो तस्करों को गिरफ्तार किया. उनके पास से 8 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत के 13 किलो सोने के बिस्किट बरामद किए गए. तीन तस्कर एक कार से सोने के बिस्किट लेकर जा रहे थे. इस दौरान पुलिस उनका पीछा करने लगी. इस पर तीनों कार छोड़कर भाग गए. बाद में पुलिस ने इनमें से दो तस्करों को पकड़ लिया. वहीं, एक तस्कर फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

भदोही एसपी मीनाक्षी कात्यायन के मुताबिक सूचना मिली थी कि एक कार से तीन व्यक्ति भारी मात्रा में तस्करी का गोल्ड बिस्किट लेकर जा रहे हैं. सूचना मिलते ही जगह-जगह चेकिंग और बैरियर लगाए गए. इस दौरान एक संदिग्ध कार दिखी, जिसका पीछा करते हुए पुलिस ने रोकने की कोशिश की. जिसपर तीनों भदोही कोतवाली इलाके के रास्ते में कार छोड़कर भाग गए. पुलिस ने तलाश करते हुए 2 तस्करों को 13 किलो से अधिक के 12 सोने के बिस्किटों के साथ गिरफ्तार कर लिया. दोनों तस्करों के पहचान राहुल और दीपक के तौर पर हुई है. दोनों ही महाराष्ट्र के रहने वाले हैं. पकड़े गए दोनों तस्करों से सोने के बिस्किट के विषय में पूछताछ की जा रही है.

एसपी ने आगे बताया यह सूचना उन्हे एक एजेंसी से मिली थी. उस एजेंसी के साथ मिलकर तस्करों को पकड़ने की कार्रवाई की गई है. आगे की वैधानिक कार्रवाई एजेंसी द्वारा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details