उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल से कक्षा नौ का छात्र गायब, 24 घंटे बाद भी न मिलने पर परिजनों ने किया चक्का जाम

By

Published : Sep 9, 2022, 5:19 PM IST

etv bharat

भदोही में स्कूल गया कक्षा 9 का छात्र गायब हो गया. इसके बाद परिजनों ने स्कूल में हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया.

भदोहीःजिले में कक्षा 9 में पढ़ने वाला एक छात्र गुरुवार को स्कूल आने के बाद अपने घर नहीं लौटा था. इससे 24 घंटे से भी ज्यादा समय बीतने के बाद छात्र का पता न चलने से नाराज ग्रामीणों ने स्कूल के सामने जमकर हंगामा कर सड़क जाम कर दी. सूचना पर एसडीएम, सीओ के अलावा कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बता दें कि भदोही कोतवाली क्षेत्र के विजापुर गांव के रहने वाले पेंटर का 18 वर्षीय बेटा मणिलाल क्षेत्र के मोढ़ में स्थित सेवा सदन इंटरमीडिएट कॉलेज ( Seva Sadan Intermediate College) में कक्षा 9 का छात्र है. गुरुवार की सुबह वह स्कूल पहुंचा, लेकिन उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा.

स्कूल से कक्षा 9 के छात्र के गायब होने के बाद पीडित पिता और डिप्टी एसपी जानकारी देते हुए

कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में 12 बजे छात्र कॉलेज के परिसर में देखा गया. जहां एक संदिग्ध व्यक्ति भी उसके पीछे खड़ा नजर आया है. पुलिस ने गुरुवार को ही मामले में गुमशुदगी दर्ज कर ली थी लेकिन अभी तक छात्र के न मिलने की वजह से नाराज ग्रामीणों ने सेवा सदन इंटरमीडिएट कॉलेज के सामने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया है. परिजनों का कहना है कि छात्र के साथ कॉलेज परिसर में ही कुछ न कुछ अनहोनी हुई है.

यह भी पढ़ें- सरकारी स्कूलों की भ्रष्टाचार, महज 9 महीने में टूट गया लाखों का फर्नीचर

सीसीटीवी में नजर आया संदिग्ध व्यक्ति के विषय में भी गहनता से जांच पड़ताल जारी है. जहां जनपद में बच्चा चोरी को लेकर लोग सहमे हुए हैं. ऐसे में कक्षा 9 का छात्र विद्यालय से गायब हो जाने से लोगों में अपने बच्चों को लेकर डर का माहौल बना हुआ है. गायब स्कूली छात्र का 24 घंटे के बाद भी अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-मथुरा में प्रेमिका के होने वाले पति की हत्या करने पहुंचा प्रेमी, साथी संग गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details