उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: कोरोना के 54 नए मामले आए सामने, जिला जेल में 33 संक्रमित

By

Published : Jul 29, 2020, 8:07 AM IST

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में कोरोना के 54 मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 486 पहुंच गई है.

कोरोना के 54 नए मामले आए सामने
कोरोना के 54 नए मामले आए सामने

भदोही: जिले में कोरोना का कहर जारी है. प्रतिदिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. जिले में 54 पॉजिटिव नए मरीज मिले हैं. इनमें से 33 कोरोना संक्रमित जिला जेल में मिले हैं. इसके साथ ही जिले में 400 से अधिक पॉजिटिव केस मिल चुके हैं.

सरकारी कार्यालयों पर कोरोना का कहर आए दिन बढ़ता दिखाई दे रहा है. जिले में कोरोना का कहर सबसे अधिक जिला जेल पर पड़ा है. अब तक डिप्टी जेलर समेत 33 लोग जिला जेल में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. कोरोना संक्रमण के आगे जेल की चारदिवारियां ध्वस्त नजर आ रही है. जेल के भीतर बेकाबू होता कोरोना का संक्रमण प्रशासन के लिए चिंता का विषय है.

डिप्टी जेलर समेत 33 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं, जिले में मंगलवार कुल संक्रमितों की संख्या 486 है. अब तक जिले में कोरोना की वजह से 13 लोगों की मौत हुई है. मंगलवार को एक साथ 54 मरीज का मिलना अब तक सबसे अधिक रहा है.

कोरोना की जद में चिकित्सा विभाग भी आ रहा है. सीएचसी गोपीगंज में कार्यरत एक स्वास्थ्यकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं सीएमएस भी पॉजिटिव मिले हैं, जितने लोगों में संक्रमण मिला है. उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details