उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: गेहूं के खेत में मिला 45 वर्षीय ग्रामीण का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 18, 2020, 9:21 AM IST

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में 45 वर्षीय ग्रामीण का शव खेत में मिलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

भदोही खेत में मिला ग्रामीण का शव.
भदोही खेत में मिला ग्रामीण का शव.

भदोही: जिले के थाना ज्ञानपुर क्षेत्र में कंसापुर के निकट 45 वर्षीय ग्रामीण का शव गेहूं के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हालांकि परिवार वालों ने किसी रंजिश से इनकार किया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

गांव भिदिउरा निवासी राजू चौहान पुत्र प्रेम बहादुर चौहान बीते दिनों घर से निकला था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा. काफी देर हो जाने पर जब वह घर नहीं आया तो परिवार के लोग परेशान हो उठे. घर वालों ने उनकी तलाश की, लेकिन कोई अता-पता नहीं चला. शुक्रवार की शाम कुछ लोगों ने गांव के बाहर खेतों में उसका शव देखा. इससे सनसनी फैल गई.

शव मिलने की सूचना पर मृतक के परिवार के लोग और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र में शव होने की बात कही. इस पर क्षेत्राधिकारी सदर कालू सिंह मौके पर पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घर वालों ने किसी रंजिश से इनकार किया है. प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने बताया कि शव पर कोई गहरा चोट का निशान नहीं है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह साफ हो सकेगी.

ये भी पढ़ें-भदोही: पांच बच्चों को नदी में फेंकने वाली मां के खिलाफ केस दर्ज, अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details