उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यू-ट्यूबर मालती चौहान की मौत के मामले पति विष्णु राज गिरफ्तार, दोनों में लव अफेयर को लेकर था विवाद

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 24, 2023, 7:18 PM IST

YouTuber Malti Chauhan Death Case : यू-ट्यूबर मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मालती के पिता ने पति विष्णु राज पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

संतकबीरनगर:यूपी के संत कबीर नगर जिले की चर्चित यू-ट्यूबर मालती चौहान की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई थी. मालती चौहान की मौत के बाद काफी हंगामा हुआ था. जिले ही नहीं बल्कि कई प्रदेश के यू-ट्यूबरों का जमावड़ा लगा था. मालती चौहान की मौत के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को उनके पति विष्णु राज के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. इसके साथ ही पुलिस ने पति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. वहीं, मालती चौहान की मौत के मामले में कई यू-ट्यूबर भी पुलिस के रडार पर हैं, जो एक महीने से दोनों पति पत्नी को उकसाने का काम कर रहे थे.

संत कबीर नगर जिले के महुली थाना क्षेत्र की रहने वाली मशहूर यू-ट्यूबर की मालती चौहान की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मौत की वजह कुछ महीने पूर्व से मालती चौहान और उनके पति विष्णु राज में विवाद माना जा रहा था. इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही थी. झगड़े की वजह अर्जुन वर्मा नाम का एक युवक था, जिसको लेकर लगभग दो महीने से विवाद चल रहा था.

मालती चौहान की मौत उनके ससुराल में हुई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मालती चौहान की मौत हैंगिंग से होने की बात सामने आई है. मालती चौहान के पिता ने अपनी बेटी की हत्या किए जाने का आरोप अपने दामाद विष्णु राज पर लगाया है. इसके बाद पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करके विष्णु राज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मालती चौहान की मौत के मामले में पुलिस बहुत ही बारीकी से जांच कर रही है. सूत्रों की मानें तो मालती चौहान की मौत के मामले में कई यू-ट्यूबर पर गाज गिर सकती है जो लगतार विवाद के बाद दोनों को उकसाने का काम कर रहे थे. धनघटा सीओ बृजेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मालती चौहान की मौत की वजह हैंगिंग आई है. मामले की जांच की जा रही है. मालती के पति विष्णु राज को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः एक यूट्यूबर की मौत: मालती ने वीडियो पोस्ट कर बताया था दर्द- अब जो भी हो, ससुराल में ही रहूंगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details