उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

क्लीनिक बंद कर लौट रहे शख्स को बाइक सवार हमलावरों ने मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Apr 22, 2023, 10:59 PM IST

भदोही जिले में बाइक सवार शख्स को अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी. युवक क्लीनिक बंद कर घर लौट रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

f
f

भदोहीः चौरी थाना क्षेत्र में शनिवार रात करीब 8 बजे बाइक सवार शख्स को अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी. युवक क्लीनिक बंद कर घर लौट रहा था. गोली मारे जाने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया है. राहगीरों के जरिए वारदात की जानकारी चौकी पुलिस तक पहुंची. आनन-फानन में थानाध्यक्ष मनोज कुमार और एसआई रामेश्वर यादव मौके पर पहुंचे गए और एंबुलेंस से घायल को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से खबर है घायल को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है. घायल क्लीनिक संचालक की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस घटना के तहकीकात में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक चौरी थाना क्षेत्र के डोमनपुर (भदरनपुर) निवासी डॉ. गुलाबचंद्र गौतम (30) पुत्र बच्चन गौतम घर से एक किलोमीटर के फासले पर गांव दवाखाना की दुकान चलाता है. शनिवार रात आठ बजे वह दवाखाना बंद करके घर लौट रहा था. जैसे ही वह बाइक समेत कोम गांव के निकट स्थित कोचिंग के पास पहुंचा, पीछे से आए बाइक सवार हमलावरों ने गुलाबचंद्र गौतम की पीठ में गोली मार दी.

गोली लगते ही गुलाबचंद्र गौतम बाइक समेत गिर पड़ा और चीखने लगा. उसकी आवाज पर जब आसपास के लोग वह राहगीर दौड़े तो हमलावर भाग निकले. सूचना पर एसओ चौरी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. एसओ मनोज कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. प्राथमिक छानबीन में पुरानी रंजिश का मामला लग रहा है. पुलिस इसी एंगल पर जांच को आगे बढ़ा रही है.

दूसरी तरफ इस वारदात की सूचना पर भदोही कोतवाल अजय सेठ भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा लेते हुए परिजनों व आसपास के लोगों से जानकारी एकत्र की. मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है।. फिलहाल समाचार भेजे जाने तक घायल गुलाबचंद्र की स्थिति नाजुक बनी हुई थी. हमलावर की तलाश में पुलिस की टीमें लग गई हैं और उक्त मार्ग पर लगे आसपास के सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली जा रही है.

पढ़ेंः हमीरपुर में रंजिश में चली गोली, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details