उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संत कबीर नगर में हुए सड़क हादसे में तीन और ने तोड़ा दम, अब तक चार मौतें

By

Published : Aug 4, 2022, 7:20 PM IST

संत कबीर नगर में बुधवार को हुए सड़क हादसे में घायल तीन लोगों ने गुरुवार को दम तोड़ दिया. इस तरह इस हादसे में मरने वालों की कुल संख्या चार हो गई है.

Etv Bharat
Etv Bharatसंतकबीरनगर:- दुर्घटना में घायल 3 लोगों ने और तोड़ा दम, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई चार

संत कबीर नगर: जिले में बखिरा थाना क्षेत्र से महाराजगंज जिले के लिए लेहड़ा देवी मंदिर जा रही एक गाड़ी बुधवार को पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में एक की मौत मौके पर हो गई थी. वहीं, 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया था. आठ गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया था. गुरुवार को तीन और घायलों ने दम तोड़ दिया. इस तरह इस हादसे में अब तक चार लोग दम तोड़ चुके हैं.

बखिरा थाना क्षेत्र के भवानी गाढ़ा गांव का एक परिवार महाराजगंज जिले में स्थित लेहड़ा देवी मंदिर बच्चे का मुंडन कराने के लिए जा रहा था. 16 लोग एक मैजिक में सवार हुए थे. मैजिक बखिरा थाना क्षेत्र के हरदी के पास पहुंची ही थी कि अचानक वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. घटना में मौके पर ही एक की मौत हो गई थी.

आठ गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर ले जाया गया था. गुरुवार को तीन घायलों ने और दम तोड़ दिया. इस तरह मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई. पूरे मामले पर सीओ अंशुमान मिश्र ने बताया कि कल हुए हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है. मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details