उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतकबीर नगर में 60 वर्षीय बुजुर्ग ने युवती के साथ किया रेप, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Sep 19, 2022, 9:16 AM IST

Updated : Sep 19, 2022, 11:00 AM IST

Etv Bharat
60 वर्षीय बुजुर्ग ने किया रेप

संत कबीर नगर में लॉन संचालक अब्दुल शेख (60) ने अपने यहां एक युवती को नौकरी पर रखा था. रविवार देर शाम संचालक ने गार्ड और अन्य लोगों को काम पर भेजते हुए युवती के साथ चाकू के बल पर रेप किया.

संतकबीर नगर: जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार को एक मैरिज लॉन में रिसेप्शनिस्ट का कार्य करने वाली एक युवती के साथ संचालक अब्दुल शेख (60) ने चाकू के बल पर रेप किया. युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. कोतवाली पुलिस संचालक की तलाश में जुटी है. पूरे मामले पर खलीलाबाद क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्रा ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कोतवाली पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती रोजगार की तलाश में मैरिज लॉन पहुंची थी. लॉन संचालक अब्दुल शेख (60) ने युवती को रिसेप्शनिस्ट रख लिया था. रविवार देर शाम संचालक ने गार्ड और अन्य लोगों को काम पर भेजते हुए युवती के साथ चाकू के बल पर रेप किया.

सीओ अंशुमान मिश्रा ने दी जानकारी

इसे भी पढ़े-यूपी में रेप का विरोध करने पर युवती पर जानलेवा हमला, इलाज के दौरान मौत

युवती ने जब शोर मचाया तो लॉन संचालक अब्दुल शेख (60)युवती को मारते पीटते हुए घटना को किसी से न बताने का दबाव बनाया. लेकिन, युवती ने सबसे पहले इस घटना की सूचना महिला हेल्पलाइन 1090 को दी. इसके बाद सक्रिय हुई कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जांच करते हुए पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़े-रामगढ़ में दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Last Updated :Sep 19, 2022, 11:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details