उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संत कबीर नगर: डीएम ने किया निर्माणाधीन जेल का निरीक्षण, कार्यदायी संस्था को लगाई फटकार

By

Published : Sep 28, 2020, 1:58 PM IST

यूपी के संतकबीर नगर में सोमवार को डीएम दिव्या मित्तल ने निर्माणाधीन जेल का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कार्यों में धीमी गति को लेकर डीएम ने कार्यदायी संस्था और प्रोजेक्ट मैनेजर को जमकर फटकार लगाई. डीएम ने कार्यदायी संस्था को 1 नवंबर तक कार्य पूरा करने के लिए निर्देशित किया.

डीएम ने किया निर्माणाधीन जेल का निरीक्षण
डीएम ने किया निर्माणाधीन जेल का निरीक्षण

संतकबीर नगर: जिले में सोमवार को जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने निर्माणाधीन जेल का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कार्यों में धीमी गति को लेकर डीएम ने कार्यदायी संस्था और प्रोजेक्ट मैनेजर को जमकर फटकार लगाई. इस दौरान जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन जिला जेल में बन रहे बैरकों और आवासों की जांच की. जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था को 1 नवंबर तक कार्य पूरा करने के लिए निर्देशित किया.

डीएम ने किया निर्माणाधीन जेल का निरीक्षण.

मामला संत कबीर नगर जिले की निर्माणाधीन जिला जेल का है. शासन ने निर्देश जारी किया है कि अक्टूबर तक हर हाल में जेल का संचालन शुरू कर दिया जाए, लेकिन कार्यदायी संस्था द्वारा जिला जेल के निर्माण को लेकर काफी धीमी गति से कार्य कराया जा रहा है. इसको लेकर जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने निर्माणाधीन जिला जेल का एसपी बृजेश सिंह के साथ पहुंचकर निरीक्षण किया.

निरीक्षण के दौरान कार्यों में धीमी प्रगति को लेकर जिलाधिकारी दिव्या मित्तल कार्यदायी संस्था और प्रोजेक्ट मैनेजर को जमकर फटकार लगाई. डीएम के निरीक्षण के दौरान अधिकारी और कर्मचारियों में हड़कंप मचा रहा. आपको बता दें कि संत कबीर नगर जिले का चार्ज लेने के बाद जिलाधिकारी दिव्या मित्तल लगातार संत कबीर नगर जिले का निरीक्षण करती नजर आ रही हैं. इसी क्रम में जिलाधिकारी ने जेल का निरीक्षण करते हुए कार्यदायी संस्था को 1 नवंबर तक जेल का कार्य पूरा करने के लिए निर्देशित किया. समय सीमा पर कार्य न होने पर जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था पर कार्रवाई करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details