उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतकबीर नगर: डीएम कार्यालय के 5 कर्मचारी सहित 37 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 24, 2020, 10:19 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

यूपी के संतकबीर नगर में शुक्रवार को आई रिपोर्ट में डीएम कार्यालय के 5 कर्मचारी सहित 37 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिले में अब तक 651 कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. वही एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 174 हो गई है.

etv bharat
डीएम कार्यालय के 5 कर्मचारी सहित 37 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

संतकबीर नगर: जिले में शुक्रवार को आई रिपोर्ट में कलेक्ट्रेट के 5 कर्मचारी सहित 37 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 651 हो गई है. कलेक्ट्रेट में तैनात 5 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिलाधिकारी कार्यालय को पूरी तरीके से सील कर दिया गया है. संपर्क में आए लोगों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है.

डीएम कार्यालय के 5 कर्मचारी सहित 37 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि जिले में कोविड संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. जिले में शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय में तैनात 5 कर्मचारियों सहित 37 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. इसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला अधिकारी कार्यालय को सैनिटाइज कराया गया और कार्यालय को पूरी तरीके से सील कर दिया गया.

वहीं कर्मचारियों के संपर्क में आए लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया. जिले में अब तक 651 कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. वही एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 174 हो गई है. कोरोना संक्रमित 468 लोग ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. वहीं जिले में 9 लोगों को इस महामारी के चलते जान गंवानी पड़ी है. 37 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि होने के बाद सभी लोगों के गांव को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए प्रशासन ने सील कर दिया है. लेकिन जिस तरीके से सरकारी दफ्तरों में कोरोना अपना पांव पसार रहा है. उससे अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details