उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आया बाइक सवार युवक, दर्दनाक मौत

By

Published : Mar 30, 2023, 7:56 PM IST

संभल में गन्ना लदी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

में आया बाइक सवार युवक
में आया बाइक सवार युवक

संभल: गन्ने लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों 108 एंबुलेंस की मदद से घायल युवक को सरकारी अस्पताल लेकर आए. जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. मामला नखासा थाना इलाके के ग्राम फतेहपुरदेव का है.

नखासा थाना इलाके के ग्राम दरियापुर निवासी अनुज अपनी बाइक के पहिए में हवा डलवाने के लिए घर से निकला था. जब वह घर वापस लौट रहा था तभी गन्ने से लदी ट्राली ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी . जिससे अनुज सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना का अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रैक्टर-टॉली चालक मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायल अनुज को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने युवक को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

108 एंबुलेंस के एएमटी संजीव कुमार ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना पर युवक को सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हुई थी. नखासा थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हुई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:फतेहपुर में सड़क हादसे में तीन की मौत और 6 घायल, मैहर से मुंडन कराकर घर लौट था परिवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details