उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में तेज रफ्तार बाइक घुसी, मजदूर की मौत

By

Published : Nov 19, 2022, 10:34 PM IST

मजदूर घायल
मजदूर घायल

संभल में सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में बाइक घुस गई, जिसमें मजदूर की मौत हो गई. वहीं, दूसरा मजदूर घायल हो गया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

संभल:जनपद में सड़क किनारे खड़ी गन्ना से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में अनियंत्रित तेज रफ्तार बाइक जा घुसी (bike rammed into tractor trolley). इससे बाइक सवार एक एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई. वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.



सड़क हादसे का मामला जुनावई थाना क्षेत्र के बेरपुर मिठनपुर रोड पर शनिवार देर शाम को हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सड़क किनारे गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी थी. इसी बीच तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी. बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया.

जुनावई थाना प्रभारी पुष्कर सिंह मेहरा ने बताया कि देर शाम सड़क किनारे गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली में अनियंत्रित होकर बाइक घुस गई थी. जिसमें बाइक चला रहे मूलचंद की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि दोनों मजदूरी कर वापस अपने घर लौट रहे थे. उसी समय हादसा हुआ है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. वहीं, घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें: संभल में भीषण सड़क हादसा, महिला की मौत, 8 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details