उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घोसी उपचुनाव पर सपा सांसद डॉ. बर्क बोले- बीजेपी ने कोई ऐसा काम नहीं किया, जिससे पब्लिक उन्हें वोट करे

By

Published : Aug 20, 2023, 10:03 PM IST

सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने घोसी उपचुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पब्लिक बीजेपी से नाराज है. भाजपा ने वोट देने वाला कोई काम नहीं किया है.

घोसी उपचुनाव पर सपा सांसद डॉ. बर्क बोले
घोसी उपचुनाव पर सपा सांसद डॉ. बर्क बोले

घोसी उपचुनाव पर सपा सांसद डॉ. बर्क बोले

संभल:सपासांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने घोसी उपचुनाव के जबरदस्त होने की उम्मीद जताई है. वहीं, उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए बयान दिया है. कहा कि बीजेपी ने कोई ऐसा काम नहीं किया, जिससे पब्लिक इन्हें वोट करे. बीजेपी ने इंसानियत की बुनियाद पर कोई काम नहीं किया है.

हमेशा से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले दिग्गज सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर भाजपा को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने आज तक कोई ऐसा काम नहीं किया है, जिससे जनता उन्हें खुश होकर वोट करे. भारतीय जनता पार्टी ने इंसानियत की बुनियाद पर कोई काम नहीं किया है. सपा सांसद ने कहा कि पार्टी अलग है. लेकिन, इंसानियत की बुनियाद पर कम होना चाहिए.

वहीं, घोसी उपचुनाव को लेकर सपा सांसद ने कहा कि इंशाअल्लाह अजीज मतलब अल्लाह की मर्जी है, चुनाव जबरदस्त होगा. वहीं, उन्होंने कहा कि बीजेपी से जनता पूरी तरह से नाराज है. 26 पार्टियों ने अपनी अलग पार्टी बनाई है. हालांकि, नेता का नाम अभी तय नहीं हुआ है. लेकिन, वह भी जल्द तय हो जाएगा. सपा सांसद ने कहा कि सारा अपोजिशन बीजेपी का डटकर मुकाबला करेगा.

गौरतलब हो कि समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए दारा सिंह चौहान को भारतीय जनता पार्टी ने घोसी उपचुनाव में अपना उम्मीदवार उतारा है. तो वहीं समाजवादी पार्टी ने सुधाकर सिंह को अपना चेहरा बनाया है. बसपा और कांग्रेस ने इस सीट पर अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतरा है. ऐसे में घोसी उपचुनाव सीट पर सपा और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है. आगामी 5 सितंबर को यहां मतदान होना है. जिसे लेकर संभल के सपा सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

यह भी पढ़ें: भाजपा उम्मीदवार दारा सिंह चौहान के ऊपर अराजक तत्व ने फेंकी स्याही

यह भी पढ़ें: बीजेपी में वापसी के बाद विधानसभा क्षेत्र पहुंचे दारा सिंह चौहान, मोदी-योगी की तारीफ में पढ़े कसीदे

ABOUT THE AUTHOR

...view details