उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sambhal Road Accident: बोर्ड परीक्षा का सेंटर देखने जा रहे हाई स्कूल के छात्र को डीसीएम ने रौंदा, मौके पर ही मौत

By

Published : Feb 8, 2023, 3:43 PM IST

संभल जनपद के सदर कोतवाली इलाके के लाडम सराय में सड़क हादसे (Sambhal Road Accident) में एक हाई स्कूल के छात्र की मौत हो गई. छात्र की मौत के बाद उसकी मां का रो रोकर बुरा हाल हो गया है.

Sambhal
Sambhal

संभलः सदर कोतवाली इलाके में बुधवार को एक तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार छात्र को कुचल दिया. इस सड़क हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सरगम ने बताया कि हादसा सदर कोतवाली इलाके की बहजोई मार्ग स्थित लाडम सराय मोहल्ले का है. जहां बुधवार को तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार छात्र को रौंदते हुई निकल गई. हादसे में हाई स्कूल के छात्र की मौत मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि हयातनगर थाना इलाके के सराय तरीन निवासी 18 वर्षीय मृतक राहुल हाई स्कूल का छात्र है. जो सराय तरीन के जेडीयू इंटर कॉलेज में पढ़ता है. बुधवार को वह नखासा थाना इलाके के लखोरी जलालपुर स्थित इंटर कॉलेज में बोर्ड परीक्षा का सेंटर देखने जा रहा था. उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से छात्र को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची. जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया.

वहीं, सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. छात्र की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की मां का रो रो कर बुरा हाल है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है.

गौरतलब है कि जनपद में सड़क हादसों में इजाफा हुआ है. बीते मंगलवार की रात्रि बहजोई थाना इलाके में सड़क हादसे में एक दंपत्ति की मौत हो गई थी. वहीं, बुधवार को सड़क हादसे में एक और छात्र की जान चली गई है. ऐसे में संभल जिले में जिस तरह से लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं. .

यह भी पढ़ें- Business of usurers: गोरखपुर में फैला सूदखोरों का कारोबार, आत्महत्या को मजबूर हो रहे पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details