उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला पहलवानों संग आई रालोद, सांसद बृजभूषण सिंह को जेल भेजने और संसद सदस्यता खत्म करने की उठाई मांग

By

Published : May 16, 2023, 7:32 PM IST

संभल में रालोद कार्यकर्ताओं ने पहलवानों को न्याय दिलाने की मांग करते हुए भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह को जेल भेजने और उनकी संसद सदस्यता खत्म करने की मांग उठाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

संभल:भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ अब रालोद भी मैदान में उतर आई है. संभल में रालोद ने सांसद बृजभूषण सिंह की संसद सदस्यता खत्म करने , नार्को टेस्ट कराने और जेल में डालने की मांग की है. इसके लिए रालोद ने पहवालनों को न्याय दिलाने की मांग करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा है.

महिला पहलवानों के साथ आई रालोद
मंगलवार को राष्ट्रीय लोक दल के जिलाध्यक्ष केसर अब्बास के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सदर एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया. इस दौरान खेल संघ के अध्यक्ष एवं भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों के साथ लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया. रालोद ने देश का गौरव बढ़ाने वाले पहलवानों के समर्थन में सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

जिला अध्यक्ष केसर अब्बास ने कहा कि सर्वोच्च अदालत के आदेश पर सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. लेकिन, अभी तक आरोपी की न तो संसद सदस्यता खत्म हुई है और ना ही आरोपी सांसद को जेल भेजा गया है. ऐसे में पहलवान अभी तक धरने पर बैठे हुए हैं. उनके साथ पूरी तरह से न्याय नहीं हो रहा है. केसर अब्बास ने सांसद बृजभूषण सिंह का नारको टेस्ट करने की भी मांग उठाई है.

उन्होंने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपते हुए कहा कि जिस तरह से पहलवान धरने पर बैठे हुए हैं. उनके साथ अभी तक न्याय नहीं हुआ है. यह देश के गौरव के लिए ठीक नहीं है. उन्होंने आरोपी सांसद के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए महिला पहलवानों को न्याय दिलाने की मांग की है. बीजेपी सांसद ब्रज भूषण सिंह के खिलाफ तमाम संगठन मैदान में उतर आए हैं. महिला पहलवानों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, अब राष्ट्रीय लोक दल भी पहलवानों के समर्थन में कूद पड़ा है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस में कई चहेते प्रत्याशियों की जमानत जब्त, जानिए के प्रदर्शन की पूरी कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details