उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को पकड़ा

By

Published : Aug 29, 2021, 3:37 PM IST

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को पकड़ा
मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को पकड़ा ()

जनपद संभल के असमोली थाना क्षेत्र में पुलिस और शातिर लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में दो लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक अभियुक्त और एक सिपाही घायल भी हुए हैं.

संभल: जनपद संभल के असमोली थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरा गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से एक तमंचा और चार जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस और दो संदिग्ध मोटरसाइकिल भी बरामद की गई हैं. मौके से लुटेरे के तीन अन्य साथी भागने में कामयाब रहे. वहीं काबिंग के दौरान लुटेरों का एक साथी थाना हजरत नगर गढ़ी पुलिस द्वारा पकड़ा गया है जबकि दो अभियुक्त अभी फरार हैं. पकड़े गए एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी है जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. फिलहाल, दोनों घायल अस्पताल में हैं.

ये है पूरी घटना
थाना असमोली के अंतर्गत आने वाले गांव शाहपुर सोत के पास पुलिस को सूचना मिली कि इस इलाके में काफी समय से लूट व नकबजनी की घटनाएं हो रही हैं और एक गिरोह यहां से जा रहा है. ग्राम सैदपुर जसकोल से ग्राम शाहपुर शोत को जाने वाले रास्ते पर पुलिस और लुटेरों के गिरोह में मुठभेड़ हो गई. लुटेरों के द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई, जवाबी फायरिंग में एक लुटेरे नाजिम के पैर में गोली लगी जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके तीन साथी फरार हो गए थे, उसमें एक साथी को कांबिंग के दौरान हजरत नगर गढ़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दो अभियुक्त अभी भी फरार हैं.

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को पकड़ा

बता दें कि नाजिम और जुबेर नाम के अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से एक तमंचा, चार जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस, दो संदिग्ध मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं. भागे हुए दो अभियुक्तों की तलाश की जा रही है. लुटेरों और पुलिस की मुठभेड़ में एक सिपाही के भी गोली लगी है. सिपाही और अभियुक्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पकड़ा गया शातिर लुटेरा नाजिम उर्फ चीनी पहलवान थाना भोजपुर जनपद मुरादाबाद का रहने वाला है और पकड़ा गया दूसरा अभियुक्त जुबेर ग्राम महमदपुर माफी थाना बनिया ठेर जनपद संभल का रहने वाला है. पूछताछ में अभियुक्तों ने कबूल किया है कि उनके द्वारा लूट और नकबजनी की घटनाएं की गई है. पुलिस का कहना है कि आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details