उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पानी निकासी को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत 6 घायल

By

Published : Aug 29, 2021, 8:03 PM IST

संभल में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष

संभल के एक गांव में दो पक्षों के बीच एक दीवार और पानी निकासी को लेकर खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. इसके अलावा 6 अन्य लोग घायल हैं.

संभल: थाना रजपुरा क्षेत्र स्थित ग्राम मेहुआ गांव में रविवार को एक दीवार और पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. इस विवाद में दोनों पक्षों की महिलाओं समेत करीब 6 से 7 लोग बुरी तरह घायल हो गए. उनमें से एक घायल अधेड़ व्यक्ति की मृत्यु हो गई. पुलिस दोनों पक्षों पर एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है.

रजपुरा थाना क्षेत्र स्थित मेहुआ ग्राम में जगदीश और खेमकरन नामक शख्स के परिवार के बीच पानी निकासी को लेकर विवाद हुआ. देखते ही देखते मामूली विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया और दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. मारपीट के दौरान दोनों पक्षों की महिलाओं समेत करीब 6 से 7 लोगों को गंभीर चोटे आईं. परिजनों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. उनमें से एक घायल अधेड़ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-नीमच के बाद अब रीवा में क्रूरता : बचाने की गुहार लगाता रहा युवक, तमाशबीन बनी रही भीड़

पीड़ित परिजनों के अनुसार, लंबे समय से दोनों पक्षों के बीच एक दीवार और पानी निकासी को लेकर विवाद चला आ रहा था. इस मामले को लेकर दोनों पक्ष कई बार आमने-सामने आ चुके हैं. मामला थाने तक भी पहुंचा, लेकिन स्थानीय पुलिस ने हीलाहवाली कर हर बार मामले को टरका दिया. इस पर एक बार समझौता भी कराया गया, लेकिन हालात और बिगड़ गए. रविवार की सुबह दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए, जिसमें जमकर लाठी डंडे चले और एक शख्स जगदीश की मौत भी हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details