उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल: CAA के विरोध में मुस्लिम महिलाओं का धरना प्रदर्शन

By

Published : Jan 25, 2020, 6:10 AM IST

यूपी के संभल में CAA के विरोध में मुस्लिम महिलाओं ने गीत गाकर धरना प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने आजादी को लेकर नारे भी लगाए.

etv bharat
CAA के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं का धरना प्रदर्शन

संभल: जिले में CAA को लेकर मुस्लिम महिलाओं ने धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान महिलाओं ने देशभक्ति के गीत गाए. प्रदर्शन के वक्त सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान वर्क धरनास्थल पर पहुंचे.

CAA के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं का धरना प्रदर्शन.

मुस्लिम महिलाओं ने गाए 'गीत'

महिलाओं ने CAA का विरोध करते हुए 'सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा' गीत गाया. महिलाओं ने आजादी को लेकर नारे भी लगाए. मुस्लिम महिलाओं के धरना प्रदर्शन स्थल पर सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान वर्क भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को धरना स्थल पर ही लोकतंत्र को बचाने के लिए तिरंगा फहराया जाएगा.

ये भी पढ़ें: संभल- गणतंत्र दिवस के अवसर पर एसपी ने होटलों और बसों में चलाया चेकिंग अभियान

Intro:जनपद संभल में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में मुस्लिम महिलाओं का धरना प्रदर्शन शुरू, महिलाओं ने धरना स्थल पर गाया राष्ट्रगान और सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा साथी आजादी के नारे भी लगाए गए। मुस्लिम महिलाओं के धरना प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान वर्क। सपा सांसद डॉ वर्क का बयान कहा 26 जनवरी को धरना स्थल पर ही फहराया जाएगा तिरंगा लोकतंत्र को बचाने के लिए फहराया जाएगा झंडा।


Body:जनपद संभल में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में मुस्लिम महिलाओं का धरना प्रदर्शन शुरू, महिलाओं ने धरना स्थल पर गाया राष्ट्रगान और सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा साथी आजादी के नारे भी लगाए गए ।मुस्लिम महिलाओं के धरना प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान वर्क। सपा सांसद डॉ वर्क का बयान कहा 26 जनवरी को धरना स्थल पर ही फहराया जाएगा तिरंगा लोकतंत्र को बचाने के लिए फहराया जाएगा झंडा।


Conclusion:जनपद संभल में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में मुस्लिम महिलाओं का धरना प्रदर्शन शुरू, महिलाओं ने धरना स्थल पर गाया राष्ट्रगान और सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा साथ ही आजादी के नारे भी लगाए गए। मुस्लिम महिलाओं के धरना प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान वर्क। सपा सांसद डॉ वर्क का बयान कहा 26 जनवरी को धरना स्थल पर ही फहराया जाएगा तिरंगा लोकतंत्र को बचाने के लिए फहराया जाएगा झंडा।

ABOUT THE AUTHOR

...view details