उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह बोले- रामायण और महाभारत पर बयान देने वाले मुस्लिम वोट हासिल करना चाहते हैं

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 26, 2023, 8:10 PM IST

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह (Minister Dharampal Singh Sambhal) रविवार को संभल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी समेत विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा. धार्मिक ग्रंथों पर अनर्गल बयानबाजी करने वालों को आड़े हाथ लिया.

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह रविवार को संभल पहुंचे.
कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह रविवार को संभल पहुंचे.

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह रविवार को संभल पहुंचे.

संभल :यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह रविवार को शहर में थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि गीता, महाभारत और रामायण कोई खराब संदेश नहीं देते, ऐसे धार्मिक ग्रंथों पर बयानबाजी करने वालों का मकसद मुस्लिमों का वोट हासिल करना है. वर्तमान में राजनीति का स्वर्णिम युग चल रहा है. भाजपा लोगों के कल्याण की राजनीति करती है.

नरेंद्र मोदी को फिर से बनाना है पीएम :कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह जिले के बहजोई स्थित कलेक्ट्रेट में पहुंचे. उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. अधिकारियों को सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश दिए. इस दौरान मीडिया से बातचीत में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों को गिनाया. कहा कि मोदी एवं योगी सरकार जो कुछ भी कर रही है वह अच्छे के लिए ही कर रही है. मंत्री ने सपा सांसद डॉ. बर्क के एनसीईआरटी की किताबों में कुरान को शामिल किए जाने वाले बयान पर कहा कि रामायण और महाभारत का विरोध करने वालों की मानसिकता मुस्लिम वोट हासिल करने की है. रामायण, भारत, कुरान कोई खराब संदेश नहीं देते. कुरान नहीं कहता कि किसी की जमीन पर कब्जा कर लो. बीजेपी वोटों की राजनीति नहीं करती. बीजेपी कल्याण की राजनीति करती है. आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि यूपी में सभी 80 सीटें जिताकर मोदी को प्रचंड बहुमत से फिर से पीएम बनाना है.

कहा-राहुल गांधी की निंदा होनी चाहिए :मंत्री ने दावा कि पीएम मोदी तीसरी बार भी देश के पीएम बनेंगे. कैबिनेट मंत्री ने वर्तमान समय को राजनीति का स्वर्णिम युग बताया. कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में एक भी आतंकवादी घटना नहीं हुई है. उत्तर प्रदेश में भी किसी प्रकार की आतंकी वारदात नहीं हुई है. उत्तर प्रदेश की जनता पूरी तरह से सुरक्षित है. जनता चैन की नींद ले रही है. राहुल गांधी की ओर से पीएम को बोले गए असंसदीय शब्दों पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की जितनी हो सकती है उतनी निंदा होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें :पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह बोले- समुदाय विशेष को फायदा पहुंचा रहा हलाल उत्पाद, इसलिए विपक्षी पार्टियों को हो रहा दर्द

ABOUT THE AUTHOR

...view details