उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में दो ट्रकों की भिड़ंत में एक की मौत, दो अन्य की हालत गंभीर

By

Published : Oct 21, 2022, 11:21 AM IST

संभल में गुरुवार देर रात गुड़ से भरे ट्रक को आलू से भरे ट्रक ने गलत दिशा में आकर सामने से टक्कर मार दी. इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

Etv Bharat
संभल में दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत

संभल:जिले में गुरुवार को दो ट्रकों के बीच भीषण भिड़ंत हुई. इसमें एक ट्रक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना जबरदस्त था कि, दोनों वाहन पूरी तरह से चकनाचूर हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे घायलों को सुरक्षित निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला संभल सदर कोतवाली इलाके का है. यहां चंदौसी मार्ग स्थित बिछोली गांव के पास गुरुवार की देर रात गुड और आलू से भरे दो ट्रक आमने सामने आ गए. हादसे में ट्रक चालक असलम की मौके पर ही मौत हो गई, जो गुड़ से भरे ट्रक को लेकर मध्य प्रदेश जा रहा था. वहीं, दूसरा ट्रक चालक मोहम्मद सोहेल आलू लेकर पंजाब जा रहा था.

इसे भी पढ़े-अमरोहा में भीषण सड़क हादसा, 10 यात्री घायल, 3 की हालत गंभीर

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे घायलों को जेसीबी से निकलवाया. गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक मोहम्मद सोहेल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने मृतक असलम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़े-अमरोहा में नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस ट्रक से टकराई, 25 यात्री घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details