उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी से छेड़छाड़ में मारपीट और पथराव, 8 के खिलाफ केस, गांव में पुलिस तैनात

By

Published : Aug 3, 2023, 10:09 AM IST

संभल में एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ का उसके मौसेरे भाई ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट की. साथ ही पथराव भी किया. इसमें किशोरी पक्ष के 5 लोग घायल हो गए. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है.

संभल
संभल

किशोरी से छेड़छाड़ में मारपीट और पथराव

संभल: जिले के बनियाठेर थाना इलाके में खेत पर जा रही 17 वर्षीय किशोरी के साथ युवक ने छेड़खानी की. विरोध करने पर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला बोल दिया. इस दौरान मारपीट में किशोरी पक्ष के कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस बल लगाया गया है.

दरअसल, बनियाठेर थाना इलाके के एक गांव की निवासी 17 वर्षीय किशोरी बुधवार को अपने खेत की ओर जा रही थी. बताते हैं कि तभी गांव के युवक इकबाल ने किशोरी को रोक लिया. आरोप है कि इकबाल ने इस दौरान किशोरी के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. जब किशोरी के मौसेरे भाई विरोध ने किया तो आरोपी ने अपने साथियों को बुला लिया. इस दौरान जमकर कहासुनी हुई और देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. बताया जा रहा है कि इस दौरान जमकर पथराव भी हुआ. इसमें किशोरी पक्ष के 5 लोग घायल हो गए. वहीं, शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

पथराव और मारपीट की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सभी घायलों को चंदौसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. इस मामले में पुलिस ने किशोरी के मौसेरे भाई की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी इकबाल, चमन, अल्ला बख्श, अल्ला नूर, असगर, रिजवान, गुड्डू, इलियास के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, पुलिस ने इकबाल, असगर और गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, 5 लोग फरार हैं.

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव में छेड़खानी के विरोध में मारपीट की घटना हुई. इसमें कुछ लोग घायल भी हुए हैं. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. पूरे मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल, गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस बल लगाया गया है. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते पुलिस पूरी तरह से संवेदनशील है. फिलहाल, गांव में शांति बनी हुई है.

यह भी पढ़ें:रिश्ते की मौसी के साथ युवक ने की घिनौनी वारदात, आरोपी की पत्नी सहित चार पर केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details