उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में सरकारी डॉक्टर पर अधिवक्ता को पीटने का आरोप, वीडियो वायरल होने पर हंगामा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 31, 2023, 6:50 AM IST

संभल में सरकारी डॉक्टर पर अधिवक्ता को पीटने का आरोप लगाकर अधिवक्ताओं ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. अधिवक्ता डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे थे. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Etv bharat
Etv bharat

वायरल वीडियो और अधिवक्ताओं की ओर से लगाए गए आरोप.

संभलः हापुड़ में अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज का मामला अभी थमा भी नहीं है कि एक और अधिवक्ता की पिटाई का मामला सामने आया है. संभल जिले के जिला संयुक्त चिकित्सालय के चिकित्सक पर अधिवक्ता को पीटने का आरोप लगा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे गुस्साए वकीलों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. अधिवक्ता आरोपी चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. हालांकि वायरल वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है. वहीं, देर शाम पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

पूरा मामला संभल जिले के जिला संयुक्त चिकित्सालय का है. अधिवक्ता देवेंद्र सागर ने बताया कि बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमे संयुक्त चिकित्सालय के डॉक्टर चमन प्रकाश एक अधिवक्ता को पीटते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो अस्पताल की ओपीडी कक्ष का है. उन्होंने कहा कि डॉक्टर अक्सर अभद्रता करते हैं. आज इन्होंने अधिवक्ता के साथ मारपीट की है हो सकता है कल किसी अधिकारी के साथ भी मारपीट करें. डॉक्टर चमन प्रकाश के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. हमारी मांग है कि इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाए और इन्हें बर्खास्त किया जाए.

वहीं, तहसील अधिवक्ता के साथ मारपीट करने वाले आरोपी चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. काफी देर तक अस्पताल में हंगामा होता रहा. सूचना पर एसडीएम विनय कुमार मिश्रा, पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार, तहसीलदार दीपक चौधरी सहित कोतवाली पुलिस पहुंच गई.

पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि तहसील अधिवक्ता अवधेश शर्मा बुधवार को जिला संयुक्त चिकित्सालय में दवाई लेने पहुंचे थे. बीमारी के चलते चिकित्सक से जल्द दवा देने की मांग कर रहे थे. आरोप है कि इसी बात को लेकर चिकित्सक डॉक्टर चमन प्रकाश ने आपा खो दिया और अधिवक्ता को पीट दिया. अधिवक्ता से मारपीट करने के आरोपी चिकित्सक चमन प्रकाश के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः हापुड़ में वकीलों के साथ हुई हिंसा मामले में सीएम ने SIT गठित की, टीम एक सप्ताह में सौंपेगी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः UP T-20 League: टी-20 लीग के आगाज में बॉलीवुड सितारों ने लगाया तड़का, फिल्मों गानों पर झूमे दर्शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details